Sunday, September 8Ujala LIve News
Shadow

पूनम संत महिला एवं विकास समिति द्वारा गांधी जयंती के अवसर पर स्वच्छता पखवाड़ा आयोजित किया

Ujala Live

पूनम संत महिला एवं विकास समिति द्वारा गांधी जयंती के अवसर पर स्वच्छता पखवाड़ा आयोजित किया

पूनम संत महिला एवं विकास समिति द्वारा गांधी जयंती के अवसर पर स्वच्छता पखवाड़ा आयोजित किया गया है। जिसमें सूबेदारगंज स्टेशन, प्राथमिक विद्यालय चकनिरतुल,आर्य बेसिक जूनियर हाई स्कूल जयरामपुर पटपर एवम बस्तियों में “एक तारीख एक घंटा एक साथ अभियान” के तहत सफाई अभियान चलाया गया।
स्वच्छता ही सेवा के संकल्प को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम संत के नेतृत्व में इस स्वच्छता अभियान में बड़ी संख्या में महिलाओं ने हिस्सा लिया एवं इस महा अभियान को सफल बनाया।

 


पूनम संत ने उपस्थित सभी महिलाओं को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा चलाए जा रहे हैं अभियानों के बारे में उनको जानकारी दी। कार्यक्रम में उपस्थित राष्ट्रीय संयोजिका इसाबेल ब्रेंडिश ने स्वच्छ भारत मिशन के तहत अनेकों जानकारी बस्तियों की महिलाओं को एवं बच्चों को दी की कैसे हम घर में एवं अपने आस-पड़ोस में स्वच्छता बनाए रख सकते हैं।

कार्यक्रम में सूबेदारगंज स्टेशन के अधिकारियों ने अपना पूर्ण सहयोग दिया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला प्रभारी हेमा शर्मा,नगर प्रभारी गीता महाजन माया देवी संजना देवी, गुंजा कुमारी,शकुन देवी, अंजू प्रजापति,रंजना सिंह,सतिकला,प्रीति प्रजापति,गुड़िया देवी बड़ी संख्या में महिलाएं उपस्थित रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें