Thursday, September 19Ujala LIve News
Shadow

सेंट जोसेफ कॉलेज के ओल्ड बॉयज एसोसिएशन द्वारा आयोजित इंटर-डेकेड क्रिकेट टूर्नामेंट ओबीएपीएल 2024 संपन्न

Ujala Live

सेंट जोसेफ कॉलेज के ओल्ड बॉयज एसोसिएशन द्वारा आयोजित इंटर-डेकेड क्रिकेट टूर्नामेंट ओबीएपीएल 2024 संपन्न

 


सेंट जोसेफ कॉलेज के ओल्ड बॉयज एसोसिएशन ने एक अनोखा क्रिकेट टूर्नामेंट ओबीएपीएल आयोजित किया, जो एक इंटर-डेकेड टूर्नामेंट था जहां चार दशकों के छात्रों ने भाग लिया। टूर्नामेंट 1 सितंबर 2024 से शुरू हुआ। पूरे टूर्नामेंट की अवधारणा ओबीए सचिव श्री पियूष टंडन द्वारा की गई थी, जिसमें आईपीएल की तर्ज पर टीमों के नाम रखे गए थे, जैसे 80 के चैलेंजर्स, 80 के सुपरकिंग्स, 90 के डेयरडेविल्स, 90 के डायनामाइट्स, 2000 के सुपरजाइंट्स, यंगेस्ट वॉरियर्स और यंगेस्ट डेयरडेविल। फाइनल मैच 15 सितंबर को 2000 के सुपरजाइंट्स और यंगेस्ट असैसिन्स के बीच खेला गया और यंगेस्ट असैसिन्स ने जीत हासिल की।

फाइनल मैच शुरू होने से पहले, टीमों का परिचय फाइनल मैच के मुख्य अतिथि श्री अमिय नंदन सिन्हा, प्रिंसिपल चीफ सिक्योरिटी कमिश्नर, आरपीएफ, नॉर्थ सेंट्रल रेलवे और गेस्ट ऑफ ऑनर फादर मेल्विन पाइस, हेडमास्टर एसजेसी से कराया गया। मुख्य अतिथि ने ओबीए के महासचिव श्री पियूष टंडन, इवेंट चेयरमैन श्री आसिफ कमाल और उनकी टीम को नए तरीके से परिकल्पित इवेंट आयोजित करने के लिए बधाई दी, जिसने 40 दशकों के 30 बैचों को एक साथ लाया। एक्स-जोसेफाइट होने के नाते, श्री सिन्हा ने उसी मैदान पर अपने स्कूल के दिनों को याद किया।

पुरस्कार समारोह के लिए मुख्य अतिथि कैप्टन श्री ताहिर हसन, निदेशक, यूपीसीए थे, जिन्होंने पुरस्कार दिए और विजेता टीम यंगेस्ट असैसिन्स को बधाई दी। टूर्नामेंट का प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट यंगेस्ट वॉरियर्स टीम के अमित सिंह को मिला, जिन्होंने फाइनल मैच का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज का पुरस्कार भी जीता। यंगेस्ट असैसिन्स टीम के यशार्थ सोनकर को फाइनल मैच का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज का पुरस्कार मिला। टूर्नामेंट में भाग लेने वाले सभी 105 खिलाड़ियों को प्रतिभागिता प्रमाण पत्र दिए गए।

विभिन्न पूरा छात्र डिग्निटरीज और ओबीए से न्यायमूर्ति विनीत सरन, पूर्व कमिश्नर श्री बादल चटर्जी, डॉ राकेश राज,  ज्योति दुबे, डॉ विष्णु देब, कोषाध्यक्ष ओबीए श्री संजय खंडूजा, विष्णु वर्मा,  राजीव रंजन अग्रवाल उपस्थित थे। ओबीए के सयुंक्त सचिव श्री अभिषेक वर्मा ने कार्यक्रम का संचालन किया, जबकि सचिव श्री पियूष टंडन ने पुरस्कारों की घोषणा की और धन्यवाद ज्ञापन दिया। इवेंट को ब्लैक पर्ल इंडिया ने स्पॉन्सर किया और राय एंड कंपनी ने सहयोग दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें