Thursday, September 19Ujala LIve News
Shadow

बेंगलुरु महासम्मेलन में एकत्रित हो रहे ट्राईड, टेस्टेड और रिजेक्टेड तथाकथित सत्ताकाँक्षीः नन्दी

Ujala Live

बेंगलुरु महासम्मेलन में एकत्रित हो रहे ट्राईड, टेस्टेड और रिजेक्टेड तथाकथित सत्ताकाँक्षीः नन्दी

माइनस-संख्याएं आपस में चाहे जितनी जोड़ दी जाएं, वह शून्य (0) तक भी नहीं पहुंच सकती हैंः नन्दी,बेंगलुरू में हो रहे विपक्ष के महासम्मेलन पर मंत्री नन्दी ने किया कटाक्ष,बेंगलुरू में एकजुट हो रहे विपक्षी दलों पर मंगलवार को तीखा हमला बोलते हुए उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने बैठक को भ्रष्टाचारी सम्मेलन करार दिया। मंत्री नन्दी ने कहा कि बेंगलुरु महासम्मेलन में ट्राईड, टेस्टेड और रिजेक्टेड तथाकथित सत्ताकाँक्षी एकत्रित हो रहे हैं। जबकि देश की जनता विश्व के सर्वमान्य नेता एवं राष्ट्रसेवा के लिए समर्पित जननायक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 2024 में एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाने का मन बना चुकी हैं।
मंत्री नन्दी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि गणित का एक सामान्य सिद्धांत है कि माइनस-संख्याएं आपस में चाहे जितनी जोड़ दी जाएं, वह शून्य (0) तक भी नहीं पहुंच सकती हैं। बेंगलुरु में हो रहे महासम्मेलन में सारे ट्राईड, टेस्टेड और रिजेक्टेड तथाकथित सत्ताकाँक्षी एकत्रित हो रहे हैं।
यहाँ भ्रष्टाचार के नए तरीकों पर विचार होगा, क्योंकि सभी के सभी भ्रष्टाचार में सिद्धस्त और महारथी रहे हैं। यह कहावत सच होती दिख रही है कि आसमान पर थूकने वालों को शायद यह पता नहीं होता कि थूक पलट कर अंततः उन पर ही गिरेगी। जननायक माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करोड़ों भारतवासियों की आन-बान-शान के प्रतीक और समग्र विकास की आशा के सशक्त सूत्रधार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें