Monday, September 16Ujala LIve News
Shadow

भारतीय जनता पार्टी का विरोध करने आए कांग्रेसियों का युवा मोर्चा ने किया प्रतिकार

Ujala Live

भारतीय जनता पार्टी का विरोध करने आए कांग्रेसियों का युवा मोर्चा ने किया प्रतिकार

 

रिपोर्ट-उमाशंकर मिश्रा

लाश पर राजनीति करने और घड़ियाली आंसू बहाने का लगाया आरोप

जबलपुर।भारतीय जनता युवा मोर्चा जबलपुर महानगर द्वारा, कांग्रेस पार्टी द्वारा किए जा रहे भाजपा के विरोध एवं विगत दिवस हुई शहर में एक दुर्भाग्य पूर्ण दुर्घटना पर पुतला दहन एवं विरोध प्रदर्शन करने आए कांग्रेसियों का कड़ा प्रतिकार एवं विरोध किया।

भाजयुमो जिलाध्यक्ष योगेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस की सदैव से ही नीति लाश राजनीति और घड़ियाली आंसू बहाकर राजनैतिक रोटियां सेंकने की रही है, जनता के हित और जनता के सम्मान से इनका कोई दूर दूर तक लेना देना नही है। कांग्रेस के अध्यक्ष और महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू और सौरभ नाती शर्मा के नेतृत्व में ये अचार संहिता के लगते ही बेवहजह विरोध करके कानून का उल्लंघन कर रहे हैं एवं शहर का माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे हैं इनके इस प्रकार के किसी भी कृत्य का पुरजोर विरोध युवा मोर्चा द्वारा किया जायेगा।

कांग्रेसी जिस दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना के विरोध में अपने घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं उनको उनकी जरा भी चिंता नही है जबकि हमारे सांसद और पश्चिम विधानसभा से प्रत्याशी राकेश सिंह त्वरित रूप से अपने सारे कार्यक्रमों और दौरों को रद्द करके सबसे पहले मजदूरों के स्वास्थ की चिंता की और उनके उचित इलाज का संपूर्ण जायजा लिया जबकि इनके नितिन नेताओं ने सुध लेना भी ठीक नहीं समझा।

इस दौरान भाजयुमो जिलाध्यक्ष योगेंद्र सिंह,हरीश ठाकुर,श्रीकान्त कुक्की वर्मा,राहुल कपूर,शुभम् अरिहंत,एंजी.शरद विश्वकर्मा,अर्णव तिवारी,अंकित फ़्रांसिस,गोपाल गुप्ता,आर्यन मिश्रा,शुभांग गोटिया,हर्षित राय
,निक्की रजक,रिंकु श्रीवास,अभिषेक सराफ़,स्वप्निल पांडेय,रनेश खरे,पियूष जैन,वैभव चौरसिया,साहिल समुद्रे,हर्षित शुक्ला,प्रमोद सिंह आदि उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें