Friday, September 20Ujala LIve News
Shadow

वृक्षारोपण हमारा कर्तव्य -श्रद्धा नरेंद्र पांडे

Ujala Live

वृक्षारोपण हमारा कर्तव्य -श्रद्धा नरेंद्र पांडे

रिपोर्ट कुलदीप शुक्ला 

प्रयागराज नारीबारी अधिक से अधिक वृक्षारोपण हमारा कर्तव्य है। यमुना पार में खासतौर से ज्यादा पेड़ लगाने की आवश्यकता है । मां के नाम एक पेड़ अभियान के तहत उक्त बातें यमुनानगर डीसीपी श्रद्धा नरेंद्र पांडे ने कहीं।
उन्होंने बरसात के मौसम में फलदार वृक्ष लगाने की महिम के तहत इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब द्वारा आयोजित पौधारोपण में नारीबारी टोंस तट पर स्थित ध्यानम् आश्रम मैं वृक्षारोपण की शुरुआत की। इस अवसर पर पुलिस और पत्रकारों ने फलदार पौधे लगाए।
इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब के संयोजक वीरेन्द्र पाठक ने कहा कि पत्रकारों की जिम्मेदारी भी सामाजिक सरोकार की है इसी के तहत आज इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब के सदस्यों ने नारीबारी के पास यह वृक्षारोपण किया। उन्होंने कहा कि वृक्षारोपण के साथ ही उसकी देखभाल आवश्यक है।
आज इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब के सौजन्य से आयोजित कार्यक्रम में डीपी यमुनानगर श्रद्धा नरेंद्र पांडे तथा पत्रकारों द्वारा वृक्षारोपण किया गया। इस दौरान डीसीपी यमुनानगर श्रद्धा नरेंद्र पांडे ने लोगों से वृक्षारोपण करने की अपील भी की। , दरअसल संगम नगरी प्रयागराज ,आयुर्वेद के जनक महर्षि भारद्वाज की तपस्थली के नाम से जाना जाता है । आयुर्वेद के जनक महर्षि भारद्वाज को स्मरण करते हुए वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।
कार्यक्रम में नारीवारी चौकी प्रभारी अनुराग व राघवेंद्र मिश्रा पवन पटेल मोहम्मद आमिर आरव भारद्वाज मो लईक पवन पाल दिलीप चतुर्वेदी,गगन सिंह श्यामू कुशवाहा,विनय चतुर्वेदी प्रमुख थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें